Thursday, 24 April 2014

'AK49' या राहुल गाँधी

अरविन्द केजरीवाल जी की एक अजीब बात मेरी समझ में लगी जिसका विरोध किया जाना चाहिए वो कहते है कि जो उन्हें समर्थन दे वो देश की अच्छी ' सेक्युलर ' जनता है और जो नरेन्द्र मोदी जी को समर्थन दे वो भाड़े की फ़ौज ऐसा सोचना सोलह मई तक जरूर चलेगा लेकिन इसके बाद भी तो केजरीवाल को देश की जनता को मुँह दिखाना है तब वो क्या करेगा ... !! अरविन्द केजरीवाल ने एक बार कहा था की भ्रष्टाचार से बड़ी समस्या साम्प्रदायिकता है कल साजिया इल्मी ने मुंबई में कहा की सेक्युलर नहीं साम्प्रदायिक बनिए |

काँग्रेस के नेताओं ने जब जब नरेन्द्र मोदी पर साम्प्रदायिक या एनकाउंटर करवाने का आरोप लगाया है तब तब जनता ने ऐसा जबाब दिया है कि तीन बार से लगातार गुजरात में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिल रहा है आज फ़िर कपिल सिब्बल ने आरोप लगाए है उस पर भी जब पिछले दस साल से देश में काँग्रेस की सरकार है तो इनको सारी जांचे करव लेनी चाहिए थी ............. जनता इसका भी जबाब देगी आखिर जनता से बड़ा जज कौन है ......!!


मैं इतने दिन से लगभग सभी पार्टियों के समर्थकों का वर्ताव देख रही हूँ लेकिन ' आप ' समर्थकों की एक बात बड़ी अजीब लगी कि जब भी इनसे तार्किक बात की जाए तो अचानक इनका बयान बेहद शातिराना और बेहद चालाकी भरा हो जाता है ... ये 'आप' समर्थक किसी की बात का जवाब नहीं देना चाहते बस हिट एंड रन ' की पालिसी अपनाकर टक्कर मार के भाग जाना इनकी शातिराना फ़ितरत जैसी बन गयी है ..... ख़ैर अपना अपना स्वाभाव है अब देश की जनता सब समझती है ................ कितना 'AK49' या राहुल गाँधी बनाओगे देश को !!

No comments:

Post a Comment