Friday 18 April 2014

पार्टी की समर्थक नहीं

मैं सभी की राजनैतिक रूचि एवं विचारधारा का सम्मान करती हूँ साथ ही मैं आप सभी को यह भी बताना चाहती हूँ कि मेरा किसी भी पार्टी या किसी भी राजनैतिक संगठन से जुड़ाव नहीं है लेकिन मैं नरेन्द्र मोदी जी की सर्वधर्म समभाव एवं सर्वे भवन्तु सुखिनः एवं विकास वादी विचारधारा से अत्यंत प्रभावित हूँ , साथ ही देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को बनता देखना चाहती हूँ |

मेरी किसी भी तरह की लेख को किसी भी धर्म / सम्प्रदाय के विरुद्ध न समझा जाए साथ ही मैं अपने सभी मित्रों से विनम्रतापूर्वक अनुरोध भी करना चाहूंगी की पोस्ट पर कमेन्ट करते समय इस बात का ख्याल रखें की आपके कमेन्ट किसी भी धर्म / मजहब के विरुद्ध न हों |

मैं पुनः स्पष्ट करना चाहती हूँ कि मैं किसी पार्टी की समर्थक नहीं अपितु नरेन्द्र मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती हूँ |

सबके साथ सबका विकास सर्वे भवन्तु सुखिनः अच्छे दिन लाने के लिए राष्ट्रवाद का समर्थन करे |

मैं सभी से यह भी अनुरोध करना चाहूंगी की यदि उनके पास कोई बेहतर विकल्प है तो हम सभी को बताएं लेकिन मात्र आरोपों के आधार पर नहीं अपितु तथ्यों के आधार पर अपनी बात कहें यदि नरेन्द्र मोदी जी से अच्छा विकल्प कोई भी पार्टी प्रस्तुत कर सके तो मुझे उसका समर्थन करने में जरा भी समय नहीं लगेगा |


जय हिन्द , जय भारत |

No comments:

Post a Comment